Tractor Powertrac ALT 4000 Features
- No of Cylinder: 3
- ERPM Rate: 2200
- HP Power: 37
- Transmission: 8+2 Constant Mesh
Tractor Powertrac ALT 4000 Specification
Brand | Powertrac |
Model | Powertrac ALT 4000 |
No of Cylinders | 3 |
Power at Rated ERPM(HP) | 37.0 |
Rated ERPM | 2200 |
Transmission Type | 8+2 Constant Mesh |
Location of gr shifting | Center Shift |
Rear Axle Type | Hub Reduction |
Clutch Type | Single Clutch |
Forward Road Speed @ Rated ERPM | 2.8-30.9 KMPH |
Reverse @ Rated ERPM | 3.7-11.4 KMPH |
Brake Type | Multi Plate Oil Immersed Disc Brake |
Type & Lift Capacity | ADDC - 1500 kg @ lowerlink ends in Horizontal Position |
STEERING Type | Mechanical - Single Drop Arm Type |
PTO Type | Single 540 |
540 PTO at Engine RPM | 2100 |
Front Tyre Size | 6.0 X 16 |
Rear Tyre Size | 13.6 X 28 |
Axle Type | Fixed |
FUEL TANK CAPACITY | 50 |
Total Weight, kg | 1850 |
Wheelbase (mm) | 2070 |
Turning Radius (mm) | 3400 |
Overall Length (mm) | 3225 |
Overall Width (mm) | 1720 |
Ground Clearance (mm) | 400 |
Tractor Powertrac ALT 4000 Details
Tractor Powertrac ALT 4000 की विशिष्टतापॉवरट्रैक एक भारतीय ट्रैक्टर ब्रांड है जो एस्कॉर्ट एग्री ग्रुप के तहत ट्रेक्टर और फार्मिंग उपकरण बनाती है। डीएस, यूरो और ALT जैसे ट्रैक्टरों के तीन श्रृंखला में उपलब्ध पावर्राक ट्रैक्टर ट्रैक्टर 25-HP से 55-HP के बीच घोड़े की शक्ति के साथ आता है।यहां हम अपने एएलटी 4000 ट्रैक्टर के बारे में बात कर रहे हैं जो किसानों द्वारा सबसे अधिक स्वीकार्य है और खेती, खेती, हलवा, ढुलाई आदि जैसी कृषि खेती में बहुत उपयुक्त है।Powertrac ALT 4000 क्षेत्र में एक उत्कृष्ट प्रदर्शन देता है और आसानी से भारी भार क्षमता भालू। इसके साथ ही यह कई सुविधा सुविधाओं के साथ आता है जो इसे खेती के कामों में अधिक उपयुक्त बनाती हैं।ट्रैक्टर 3 सिलेंडर के साथ शक्तिशाली इंजन द्वारा संचालित है और 41-HP के साथ 2200 RPM की शक्ति बनाता है। यह 8 अग्रेषित और 2 आरक्षित गियरबॉक्स के साथ लगातार मेष ट्रांसमिशन पर प्रदर्शन करता है। यह आसानी से क्षैतिज स्थिति में निचले लिंक से 1500 किलोग्राम वजन का भार उठा सकता है। यह 60 लीटर ईंधन टैंक क्षमता और सामने निर्धारित एक्सल के साथ पैक किया गया।
No comments:
Post a Comment